Ads Area

Pathan Full Movie Download Link| Pathaan (2023) Hindi Movie | pathan full movie watch

 Pathan Full Movie Download Link Leaked: किंग खान को Tamilrockers-Filmyzilla ने दिया बड़ा झटका, लीक किया HD प्रिंट?





Pathaan 2023 में, शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, उन्हें आखिरी बार जीरो (2018) में में देखा गया था। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, पठान ने अपनी रिलीज से पहले एक बड़ा विवाद पैदा कर दिया था। उम्मीद है कि यह अभिनेता की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी। बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस सूखा है वहीं वर्तमान में दक्षिण भारतीय फिल्मों का प्रभुत्व बना हुआ है। उम्मीद है कि यह सूखा पठान और टाइगर 3 द्वारा समाप्त किया जा सकता है, जो कि वाईआरएफ यूनिवर्स का हिस्सा हैं।


Pathan Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Pathaan Movie Download, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।


pathaan movie download leaked online

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस चौथी किस्त में खान जीरो (2018) के बाद पहली बार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 25 जनवरी 2023 को, भारतीय गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान पठान को आईमैक्स, 4डीएक्स, मानक प्रारूपों और तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों में रिलीज़ किया जाएगा।


Pathaan Movie को January 25, 2023 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीं यदि आपके पास Theater की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।


यह निश्चित है कि Pathaan 25 जनवरी 2023 को डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में सलमान खान के भी दिखाई देने की उम्मीद है।


Pathaan Movie की रिलीज डेट भारत के गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी 2023 है। फिल्म के दो डब संस्करण भी होंगे, तेलुगु और तमिल। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को इस तरह की भूमिका में देखना बहुत ही रोमांचक है।


Movie – Pathaan

Artists – Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, and John Abraham

Director – Siddharth Anand

Movie Type – Action, Drama

Pathan Movie- Download Telegram Link


Pathan Full Movie Download Link


DOWNLOAD PART 1 ✔


WATCH YOUYUBE


DOWNLOAD PART 2 ✔


WATCH YOUTUBE



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area